मजनू को छेड़खानी पड़ा महंगा, महिलाओ ने मिल के किया सड़क पर किया ये हाल !

झांसी। नबावाद थाना क्षेत्र में एक मजनू को छेड़खानी करना महंगा पड़ गया। छेड़खानी करने पर महिलाओं ने युवकों की मदद से पहले उसे बांधा, इसके बाद पिटाई की और फिर उसका जुलूस निकालते हुए थाने ले जाया गया। जहां उसे पुलिस के सुपुर्द करते हुए पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। पुलिस ने अधिवक्ता के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर लिया है।

हुआ यूं कि सेल्सटैक्स कार्यालय में तथाकथित अधिवक्ता के रुप में कार्यरत एक युवक महिलाओं को कभी फोन पर तो कभी सामने अश्लील बातें कर परेशान करता था। जिससे परेशान होकर महिलाओं ने उसे सबक सिखाने का निर्णय लिया।

इसी दौरान उक्त युवक ने एक महिला को फोन कर सेलटैक्स कार्यालय बुलाया। जहां वह महिला ने अन्य परेशान महिलाओं से सम्पर्क किया। जिस पर सभी वहां पहुंची और उक्त युवक को पकड़कर मारपीट करते हुए बांध लिया।

इसके बाद उसका सड़कों पर पीटते हुए जुलुस निकाला। जुलूस निकालते हुए पकड़े गये आरोपी को नवाबाद थाने के सुपुर्द कर दिया। प्रभारी निरीक्षक संतप्रकाश ने बताया कि इस मामले में अधिवक्ता श्रीवास्तव के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकद्मा दर्ज कर लिया है।

और यहाँ बनारस आये दिन लड़कियों के साथ छेड़खानी का मामला ख़बरों में पढ़ा जाता है और इसके बाद लोग महिलाओं की मजबूती की बात करते हैं। ऐसे में अक्सर छेड़छाड़ का जवाब लड़कियां और महिलायें अपने हाथों से उन मनचलों को देती हैं तो समाज में एक सन्देश जरूर जाता है की महिलायें जब अपने जुल्मों का जवाब देती है तो वह समाज में एक सन्देश बन जाता है।

ताजा मामला आया है वाराणसी के सिगरा से जब दिन दहाड़े सड़क पर मनचले ने सड़क पे चलती लड़कियों को फब्तियां कसने लगा और कई अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया इसके बाद जो हुआ वह उन मनचले ने सपने में भी कभी नहीं सोचा होगा और ना ही उस इलाके के लोगों ने देखा होगा उन लड़कियों ने आव देखा ना ताव और कर दी मनचले की धुनायी जिसके बाद आस पास खड़े लोगों ने अपने मोबाइल पे इस घटना को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया दोनों लड़कियों ने अपने चेहरे पर को ढका हुआ था।

इस घटना के समय मनचले ने भी लड़कियों के सामने घुटने नहीं टेके और भागने और हांथ चलाने लगा लेकिन उन दोनों लड़कियों ने दौड़ा दौड़ा कर इस मनचले का छेड़छाड़ के भूत को अपने लात और घूंसों की मार से भगा दिया जिसके बाद मनचले ने भी इन लड़कियों के रौद्र रूप के सामने घुटने टेक दिए ।

लड़कियों के साथ इस मनचले ने पूर्व में भी कई बार छेड़छाड़ की है जिससे तंग आके आज लड़कियों ने इस मनचले को अच्छे से सबक सीखाने का मन बना कर पूरे तैयारी के साथ इस मनचले की धुनाई कर दी ।यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरे इलाके में इन बहादुर लड़कियों की वाह वाही हो रही है।

मनचले को महंगी पड़ी छेड़खानी, महिलाएं बन गईं 'झांसी की रानी' | #NewsTak

मनचले को महंगी पड़ी छेड़खानी, महिलाएं बन गईं 'झांसी की रानी' | #NewsTak

Posted by News Tak on Wednesday, August 8, 2018