वसीम रिज़वी ने मचाया हंगामा, 15 अगस्त को लेकर मुसलमानों पर दिया ये बयान

उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कहा है कि 15 अगस्त को बोर्ड की संपत्तियों पर आयोजित कार्यक्रमों में राष्ट्रगान के बाद ‘भारत माता की जय’ न बोलनेवालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि कई बार इस तरह की खबरें आती रही हैं कि कहीं पर ‘भारत माता की जय’ बोलने को लेकर ऐतराज जताया गया। इस बात पर खूब बहस भी हुई है।

वसीम रिजवी ने कहा, ‘शिया वक्फ बोर्ड ने आदेश जारी किया है कि जितनी भी वक्फ संपत्तियां हैं, उन पर 15 अगस्त के झंडा आरोहण कार्यक्रम में राष्ट्रगान के बाद ‘भारत माता की जय’ का नारा जरूर लगाया जाए और जो इंस्टिट्यूट इसको फॉलो नहीं करेगा हम उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।’

गौरतलब है कि वसीम रिजवी अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। रिजवी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का समर्थन करने के साथ-साथ अपनी ओर से 10 हजार रुपये दान में भी दिए थे।

वसीम रिजवी ने कहा था, ‘दाढ़ी रखना एक सुन्नत है लेकिन बिना मूंछों के नहीं। पिछले 20-25 सालों में रूढ़िवादी मुस्लिमों ने इसे ही अपनी पहचान बना लिया है। बिना मूंछ के दाढ़ी रखते हुए इन लोगों ने अपने चेहरे को डरावना बना लिया है। यही पहचान आतंकियों की भी बन गई है।’

वसीम रिज़वी ने फिर जारी किया मुस्लिम मुख़ालिफ़ फरमान।शिया वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने बोर्ड के अंतर्गत आने वाले सभी स्कूलों, कॉलेजों और मदरसों को भारत माता की जय बोलने का फरमान जारी किया है। ऐसा न करने वाले संस्थानों के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी है।देखें आजतक की ये वीडियो।

Posted by QNews Today on Sunday, August 12, 2018