VIDEO: श्रद्धालुओं से नशे में बदसुलूकी, सुरक्षा में तैनात यूपी पुलिस का हाई वोल्टेज ड्रामा

वाराणसी। श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में पुलिसकर्मी ने शराब पीकर काफी देर तक ड्रामा। इतना ही नहीं मंदिर में दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं के साथ दुर्व्यवहार भी किया। वीडियो में शराब के नशे में सिपाही लड़कियों को धक्का देते नजर आ रही है।

बता दें कि श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में कैण्ट थाने के सिपाही एस.एन राय मंदिर के सरस्वती गेट प्वाइंट पर श्रद्धालुओं की जांच के लिए तैनात थे।बता दें कि मंदिर में जांच के लिए महिला और पुरुष दोनों पुलिस कर्मियों की तैनाती की जाती है।

लेकिन यहां पर किसी भी महिला पुलिसकर्मी की तैनाती नहीं की गई। मंदिर गेट पर तैनात सिपाही एस.एन राय लड़कियों को हाथ लगाकर अंदर भेजते वीडियो में नजर आ रहे है। बता दें कि सिपाही को जब उसके साथ ने ऐसी हरकत करने से रोका तो वह उससे बहस करना करने लगा। इसके बाद वो जमीन पर जा बैठा।

यही नहीं सिपाही की हरकत की सूचना मंदिर आने वाले भक्तों को मिली तो वो सरस्वती गेट प्वाइंट से इंट्री करना बंद कर दिए।

सुरक्षा में तैनात सिपाही के इस ड्रामे की जानकारी जब ज्ञानवापी सुरक्षा के अधिकारियों को हुई तो आनन फानन में उसे मंडलीय चिकित्सालय भर्ती करता गया।

वहीं, मौके पर पहुंचे सीओ काशी विश्वनाथ सुरक्षा संजय चौधरी पुलिस ने बताया कि मंदिर परिसर में बेहोश की हालत में मिला था, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, वीडियो के सवाल पर कहा कि मामले की जांच के बाद कर्रवाई की जाएगी।

शराब के नशे में पुलिसकर्मी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में किया ड्रामा

शराब के नशे में पुलिसकर्मी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में किया ड्रामा

Posted by Oneindia Hindi on Tuesday, August 28, 2018