VIDEO: कांग्रेस विधायक का भड़का गुस्सा, भाजपाई नेता के रसीद दिया थप्पड़

मध्य प्रदेश के धार जिले में कांग्रेस के विधायक उमंग सिंघार ने पुलिस और जनता के सामने एक बीजेपी नेता को थप्पड़ जड़ दिया। बीजेपी नेता को थप्पड़ रसीद करते विधायक का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे लेकर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं।

यहां पिछले दिनों बिजली का तार टूटने से एक बच्ची की मौत हो गई थी। पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने के लिए बीजेपी सांसद सावित्री ठाकुर के साथ कई बीजेपी नेता पहुंचे थे। इस दौरान कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार भी अपने समर्थकों के साथ यहां मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि मुआवजा राशि वितरण को लेकर ही दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। वायरल विडियो में साफ दिख रहा है कि चेक वितरण के दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में बहस रही है। कुछ ही देर में धक्का-मुक्की के साथ दोनों पक्ष आपस में भिड़ जाते हैं। इसी बीच विधायक उमंग सिंघार बीजेपी के एक नेता को थप्पड़ मारते दिखते हैं। विडियो में सुरक्षाकर्मी बीच बचाव करते दिख रहे हैं।

दरअसल सांसद सावित्री ठाकुर मुआवजा राशि के चेक वितरण को लेकर यहां पहुंची थी। इस पर विधायक उमंग सिंघार ने आपत्ति ली और उन्होंने मुआवजा राशि के चेक छुड़ाने की कोशिश की। यहीं विवाद हुआ और उन्होंने भाजपा पदाधिकारी को चांटा दे मारा। यहां पुलिस भी मौजूद थी। इसके बाद पुलिस ने हस्तक्षेप कर दोनों पक्षों को शांत कराया। इधर भाजपा पदाधिकारी प्रदीप गादिया ने इसे लेकर विधायक केे खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Dhar: BJP और Congress नेताओं के बीच विवाद, तुरंत हाथापाई में बदली स्थिति

#Dhar: #BJP और #Congress नेताओं के बीच विवाद, तुरंत हाथापाई में बदली स्थितिबाकी वीडियो देखने के लिए क्लिक करें: http://bit.ly/HQVideos

Posted by Quint Hindi on Sunday, August 26, 2018