नशे में पुलिसवाले ने उड़ाया बाइक सवारों को, लोगों ने जमकर पीटा: देखे विडियो

बुलंदशहर दिले के सिकंदराबाद इलाके में एक पुलिसकर्मी को पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में था और उसने अपनी कार से नियंत्रण खोते हुए दो मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिसमें से एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटनास्थल पर जुटे लोगों ने कथित रूप से शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई की और उसकी वर्दी फाड़ दी।टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद इलाके के चोला रोड की है। सूत्रों के मुताबिक गत सोमवार को कांस्टेबल मनोज कुमार बुलंदशहर में कांवड़ यात्रा की ड्यूटी पर था।

सूत्र ने बताया, ‘सोमवार को वह शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था। इस दौरान उसने दो मोटरसाइकल को टक्कर मार दी। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद उसकी कार एक पेड़ से जा टकराई।’

इस घटना से गुस्साए लोगों ने कांस्टेबल के बेल्ट से उसकी पिटाई की और उसकी वर्दी फाड़ दी। मनोज को बाद में एक स्थानीय पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया। मामले में पुलिसकर्मी के खिलाफ सिकंदराबाद पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है और नोएडा पुलिस को इस बारे में जानकारी दे दी गई है। इस घटना के लिए कान्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

शराब के नशे में पुलिसकर्मी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा

शराब के नशे में पुलिसकर्मी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा

Posted by Punjab Kesari UP on Thursday, August 9, 2018