सलमान खान के इस फिटनेस चैलेंज विडियो ने मचा दिया सोशल मीडिया पर तहलका

कुछ समय पहले एक फिटनेस चैलेंज सोशल मीडिया से लेकर सेलेब्स की जिंदगी तक खूब ट्रेंड हुआ था। इसकी शुरुआत खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने की थी। अब देर से ही सही, लेकिन भाईजान भी इस चैलेंज का हिस्सा बन गए हैं।

सलमान खान ने ये चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है और अपना एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें वो साइकलिंग कर रहे हैं, रनिंग और जिम में कसरत करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि हमने भी ले लिया चैलेंज, बेशक हम एक महीना लेट हो गए।

बता दें कि दो महीने पहले खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने हैशटैग हम फिट तो इंडिया फिट से एक फिटनेस चैलेंज की शुरुआत की थी। इसमें सेलेब्स ने अपना फिटनेस वीडियो पोस्ट करने के बाद दूसरे सेलेब को इस चैलेंज के लिए टैग किया था। इस तरह ये चैलेंज अब तक कई सेलेब्स ले चुके हैं। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर ऋतिक रोशन, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा तक शामिल हैं। सलमान खान को ये चैलेंज किरण रिजिजू ने दिया था।

सलमान फिलहाल माल्टा में भारत की शूटिंग कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दिनों वह सच में ही अपना वजन कम करने के लिए खूब कसरत कर रहे हैं। जल्द ही वो टीवी पर बिग बॉस होस्ट करते भी नजर आने वाले हैं। फिलहाल उन्हें दस का दम में देखा जा सकता है।

अब सलमान खान ने ऐसे दिया फिटनेस चैलेंज का जवाब | News Tak

अब सलमान खान ने ऐसे दिया फिटनेस चैलेंज का जवाब | News Tak

Posted by News Tak on Saturday, August 11, 2018