इस्लाम को बदनाम करने वालो को इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर ने कुरान के हवाले से दिया ऐसा जबरदस्त जवाब

इस्लाम अन्य धर्मों की तरह एक पवित्र धर्म हैं, जिसे आज के वक़्त में जानबूज कर बदनाम किया जा रहा है। धर्म के ठेकेदार बन बैठे सरकार के नुमाइंदे आजकल इसी इसी ताक में रहते हैं कि किस तरह से इस्लाम के नाम पर देश में दहशत फैलाई जाए। इस मामले में देश के जाने-माने अभिनेता राजकुमार राव ने एक बड़ा बयान दिया है।

बॉलीवुड अभिनेता राज कुमार राव ‘ओमेर्टा’ की प्रमोशन के दौरान मीडिया से कहा था कि इस्लाम के धार्मिक ग्रन्थ कुरान पाक में जिसे पवित्र जिहाद कहा गया है, वह हिंसा की बात नहीं करता।

दरअसल धर्म के ठेकेदारों ने अपने फायदे के लिए एक नई परिभाषा दे दी है ताकि दूसरों का ब्रेनवाश किया जा सक। आपको बता दें कि ‘ओमेर्टा’ में राजकुमार राव ने अहमद उमर सईद शेख की भूमिका निभाई है। इस फिल्म की भूमिका में ढलने के लिए उन्होंने कई दंगों और इससे जुडी कई डॉक्युमेंट्रीज़ देखीं और हेट स्पीच भी सुने।

उनका कहना है कि उन्होंने महसूस किया कि किस तरह से नौजवानों के सीधे सादे दिमाग में नफरत भरी जाती है। इस नफरत के कारण लाखों लोगों की जिंदगियां बर्बाद हो चुकी हैं। कई लोग मारे जा चुके हैं।

राजकुमार राव ने कहा है कि उमर शेख का रोल करने से पहले उन्हें अपने अंदर काफी नफरत लानी पड़ी क्योंकि उन्हें करैक्टर में वही दिखाना था। फिल्म में दिखाया गया है की उमर शेख ब्रिटैन के एक समृद्ध परिवार से आता है। जोकि आतंकी गतिविधियों से जुड़ जाता है और धीरे धीरे पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई से जुड़ जाता है।