प्रियंका चोपड़ा ने रचाई ब्वॉयफ्रेंड से सगाई, शादी को लेकर फैन्स हुए उत्सुक

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना कदम जमा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनास से इंगेजमेंट कर ली है। ये दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 18 जुलाई को लंदन में सगाई की जिसकी किसी को भी कानोंकान भनक नहीं लगी। प्रियंका ने इसी दिन अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और साथ ही दोनों ने इस खास मौके पर सगाई भी कर ली।

खबरों के मुताबिक जोनस ने न्यूयॉर्क शहर के टिफनी स्टोर से सगाई की अंगूठी खरीदी थी। पीपुल डॉट कॉम ने सूत्रों के हवाले से बताया, “दोनों बहुत खुश हैं। निक के दोस्तों और परिवार ने उन्हें पहले कभी इतना खुश नहीं देखा। वह (निक) सच में प्रियंका को लेकर सीरियस हैं।”

बता दें इनकी शादी की खबरें तभी आनी शुरु हो गईं जब प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले निक जोनास को साथ में लेकर भारत आईं थीं। मुंबई में प्रियंका ने निक जोनास को अपनी मां से मिलवाया। इसके बाद परिवार और इंडस्ट्री के कुछ खास दोस्तों से भी प्रियंका ने निक जोनास को इंट्रोड्यूस कराया।

जल्द ही ये दोनों शादी रचाने वाले हैं। शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को भी छोड़ दिया है। आज जैसे ही ‘भारत’ के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि प्रियंका ने खास वजह से ये फिल्म छोड़ी है वैसे ही शादी की अटकलें लगनी शुरु हो गईं।

आज अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया, “प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने हमें ‘निक ऑफ टाइम’ (हाल ही में) में अपने फैसले के बारे में बताया जिसे जानने के बाद हम सभी काफी खुश हैं। भारत की पूरी टीम की ओर से प्रियंका चोपड़ा को शुभकामनाएं”।

बता दें कि ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। अगले दो से तीन महीने में फिल्म खत्म भी हो जाएगी। क्योंकि सलमान खान के पास इसके बाद ‘दबंग 3’, ‘शेर खान’ और ‘किक 2’ सहित  करीब पांच फिल्में हैं जिनकी शूटिंग में वो व्यस्त रहने वाले हैं।

रिपोर्टस के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास  से मुलाकात उनके शो ‘क्वांटिको’ के सेट पर हुई थी। एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें इंट्रोड्यूस कराया। पिछले साल पहली बार ये दोनों मेट गाला इवेंट में रेड कार्पेट पर पब्लिकली साथ नज़र आए। यहां इन दोनों की तरफ अटेंशन इसलिए भी गया क्योंकि पहली बार दोनों हाथों में हाथ डाले दिखे।

अचानक कुछ दिनों पहले प्रियंका और निक जब डेट करने एक रेस्टोरेंट में गए थे उस दौरान की एक तस्वीर देखने को मिली। इसके बाद से ही इनकी डेटिंग की खबरें आने लगीं। इसके कुछ दिन बाद ही निक जोनास ने प्रियंका को अपनी फैमिली से मिलवाया। निक की फैमिली फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा उनकी बाहों में बाहें डाले पहुंचीं।

निक की फैमिली से मुलाकात के बाद प्रियंका चोपड़ा भी उन्हें परिवारऔर दोस्तों से मिलवाने इंडिया लेकर आईं। इस दौरान निक ने उनकी फैमिली के साथ डिनर किया। साथ ही परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट जैसे कई खास लोग भी निक से मिलने पहुंचे।

अब इंगजमेंट की खबरें आते ही शादी की अटकलें शुरु हो गई हैं। दोनों की उम्र में करीब 11 साल का अंतर है लेकिन प्यार उम्र कहां देखता है। अब फैंस को उस पल का इंतजार है जब ये दोनों सितारे खुद इंगेजमेंट और शादी की खबरों पर मुहर लगाएंगे।