ये पाकिस्तानी पेंटर बना इंटरनेट सेंसेशन, ऐसी सुरीली आवाज़ में समा बांधा की….

एक बात तो साबित हो चुकी है कि इंटरनेट वो जगह है जो किसी गुदड़ी के लाल को रातों रात सेलिब्रिटी बनाने का दम रखता है। ऐसे फेमस हुए लोगों में प्रिया प्रकाश वरियर से लेकर गोविंदा के गानों पर नाचकर सेलिब्रिटी बने संजीव श्रीवास्‍तव का नाम अहम है।

आपको याद होगा कि एक पाकिस्तानी चाय वाले की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी जिसके बाद उसे मॉडलिंग तक का मौका मिला। अच्छी बात ये है कि इंटरनेट से लोगों के फेमस होने का सिलसिला जारी है और अब एक और पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है।

इस बार जिस व्यक्ति की वीडियो वायरल हुई है वो घरों को रंगने का काम करता है। जैसे ही कैमरे का फोकस इस पेंटर पर पड़ता है, वो बॉलीवुड के फेमस गाने गाने लगता है। बड़ी बात ये है कि इसकी वजह से वो अपने काम को प्रभावित नहीं होने देता और घर को रूप बदले जाने का काम जारी रहता है।

जब आप वीडियो देखेंगे तो पता चलेगा कि शुरुआत में तो ये व्यक्ति कैमरे से झिझकता है लेकिन थोड़ी ही देर में कैमरे के साथ सहज होकर दिल खोलकर गाने लगता है। इसी वजह से जब आप इन्हें गाते सुनेंगे तो मदहोश हो जाएंगे।

पहले तो इन्होंने हमारी अधूरी कहानी गाया जिसके बाद रिकॉर्ड कर रहे व्यक्ति की गुज़ारिश पर दंगल फिल्म का नैना गाना भी गाकर सुनाया। इस वीडियो को अकबर ट्वीट्स नाम के पेज पर शेयर किया गया है जिसके बाद ये वायरल हो गया।

Talented Pakistani painter singer singing Khamoshiya ! This Deserves to go #Viral!SHARE THIS VIDEO……

Posted by Nida Yasir Official on Wednesday, August 1, 2018