नॉएडा: नमाज़ की पा!बंदी पर भ!ड़के ओवैसी, यूपी पुलिस को दिखाया आइना

नॉएडा के एक पार्क में पुलिस द्वारा नमाज़ की पा!बं!दी लगाए जाने पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन के नेता असद्दुदीन ओवैसी ने यूपी पुलिस को जम!कर लता!ड़ लगाई है।

हैदराबाद के सांसद असद्दुदीन ओवैसी ने ट्वीट करके कहा है कि, कांवड़ियों पर फूल बरसाने वाली यूपी पुलिस को नमाज़ियों से दि!क़्क़!त हो रही है।

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा- “यूपी पुलिस ने कांवड़ियों पर फूलों की बारिश की थी, लेकिन हफ़्ते में एक बार पढ़ी जाने वाली नमाज़ से शांति और सद्भाव बि!ग!ड़ जाएगा। ये कुछ इस तरह है जैसे मुसलमानों से कहा जा रहा हो कि, आप कुछ भी करलो ग़!ल!ती आपकी ही है।“

AIMIM ने ओवैसी इसके आगे लिखते हैं कि, इसके अलावा, कोई क़ानून किसी कर्मचारी के निजी काम के लिए किसी बहुराष्ट्रीय कंपनी को ज़िम्मेदार कैसे ठ!ह!रा सकता है?

दरअसल कुछ दिनों पहले नॉएडा के सेक्टर-58 थाने ने 23 कंपनियों को नोटिस जारी करके कहा था कि अगर कंपनी का कोई मुस्लिम कर्मचारी पार्क में नमा!ज़ पढ़!ने नहीं जाएगा और अगर ऐसा हुआ तो ये समझा जाएगा कि कंपनी ने अपने कर्मचारी को पुलिस के नोटिस से अवगत नहीं कराया है। फिर जवाबदेही उक्त कंपनी की होगी।

वहीं विवाद बढ़ता देख नॉएडा के ज़िलाधिकारी ने कहा है कि, अगर कोई व्यक्ति पार्क में नमाज़ पढ़!ता है तो कंपनी या बिज़नेस हाउस ज़िम्मेदार नहीं होगा।