दिल्ली में सरेआम मुस्लिम नेता को गोलियों से भुना, CCTV में कैद हुआ हादसा

मेरठ जिला पंचायत के वार्ड सदस्य दिलशाद की सोमवार शाम दिल्ली में गोली मारकर ह!त्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें चार गोली मा!री है। गंभीर हालत में उन्हें दिल्ली के होली फेमिली अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान कुछ देर में ही उनकी मौ!त हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये सनसनीखेज ह!त्याकांड दिल्ली के बटला हाउस क्षेत्र में हुई है। मृ!तक दिलशाद बिल्डर का भी काम करते थे। वह दक्षिणी दिल्ली के जामिया नगर के जोर बाग एक्सटेंशन में रहते थे। बाइक पर सवार दो बदमाशों ने बटला हाउस स्थित सर सैयद रोड पर घटना को अंजाम दिया। बाइकर्स ने उन्हें ताबड़तोड़ चार गोली मा!री और फरार हो गए।

बाइकर्स के भागने के बाद आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और गंभीर हालत में दिलशाद को होली फेमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहां इलाज के दौरान उनकी मौ!त हो गई। दिलशाद मेरठ से बसपा के जिला पंचायत के सदस्य भी थे। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाल रही है। साथ ही प्रत्यक्षदर्शियों से हम!लावरों के हुलिए के बारे में पूछताछ कर रही है। सर्विलांस टीम को भी जांच में लगा दिया गया है।

दक्षिणी पूर्वी जिले के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि जामिया नगर थाना पुलिस हत्या का मामला दर्ज करके जांच कर रही है। वारदात के समय बदमाशों ने हेलमेट लगा रखे थे। जिस कारण उनकी पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली के ओखला जामिया नगर में उत्तर परदेश मेरठ के जिला पंचायएत सद्स्य दिलशाद खान की गोली मार कर हत्त्या की सीसी टीवी फुटेज आयी सामने।

Posted by Sadaebharat News on Monday, September 3, 2018