VIDEO: ये पाकिस्तानी महिला बनी दुनिया की सबसे खुबसूरत विदेश मंत्रियो में से एक

माना जाता है कि खूबसूरती के मामले में लड़कियों का मुकाबला लड़के नहीं कर सकते। खासतौर पर पाकिस्तान की लड़कियां बेहद खूबसूरत होती है। फिर चाहे वह आम लड़की हो या कोई सेलेब्रिटी।भारत में की पाकिस्तानी महिला कलाकारों ने भी बॉलीवुड के जरिये लोगों के दिलों पर राज किया है। हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म रईस में दिखी पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान ने भारतीय लोगों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी है।

जिसे अब तक कोई बॉलीवुड अभिनेत्री हटाने में कामयाब नहीं हो पाई है।माहिरा खान की खूबसूरती का मुकाबला शायद ही कोई भारतीय अभिनेत्री कर पाए।अभिनेत्री से अब हम आते हैं नेत्री पर इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है पाकिस्तान की नई विदेश मंत्री इनकी खूबसूरती को देखकर लोग दीवाने हो गए हैं।

अगर आप भी इनकी तस्वीर पर एक नजर मार लेंगे तो शायद ही उस तस्वीर से नजर हटा पाएंगे।क्योंकि इनकी खूबसूरती और अदाएं हैं ही इतने कमाल की।आपको बता दें कि पाकिस्तान मैं हाल ही में आम चुनाव हुए थे।जिसके बाद देश के नए प्रधानमंत्री पूर्व क्रिकेटर इमरान खान को नियुक्त किया गया है।वही देश की नई विदेश मंत्री मोमिना बासित को बनाया गया है आपको बता दें कि मोमिना बासित पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की सबसे युवा सदस्य हैं और पार्टी में इनको ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाता है।जिसके चलते इन्हें विदेश मंत्री का पद दिया गया है।

इस वक्त सोशल मीडिया पर मोमिना बासित पूरी तरह से सुर्खियों में बनी हुई हैं।हर तरफ मोमिना की खूबसूरती और हॉटनेस के चर्चे हो रहे हैं।भारत कि लोग तो यह दुआ कर रहे हैं कि विदेश मंत्री के तौर पर मोमिना का सबसे पहला दौरा भारत ही होता कि वह उनकी खूबसूरती की एक झलक देख पाने में कामयाब हो सके।गौरतलब है कि पाकिस्तान की विदेश नीतियों के साथ भारत का भले ही जितना मर्जी विवाद रह रहा हो।लेकिन नई विदेश मंत्री मोमिना बासित के चलते दोनों देशो में प्यार भाव पहली बार नजर आ रहा है।

बासित अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वो अपने काम से जुड़ी तस्वीरें और जानकारी सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर शेयर करती रहती हैं। जिसे काफी लोग देखते और पसंद करते हैं और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ सी मची रहती है। सोशल मीडिया पर उनके फ़ॉलोअर्स लाखों की तादाद में हैं

نوازشریف کو Momina Basit کا زبردست جواب

Posted by ‎نزاکت عباسی پاکستان تحریک انصاف‎ on Monday, May 1, 2017