दूसरी बार पापा बने शाहिद कपूर, मीरा राजपूत ने दिया ……..

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर फाइनली नन्हा मेहमान आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्टार जोड़ी एक बार फिर पेरेंट बनी है। इस बार लड़के ने जन्म लिया है। बता दें कि दोनों की एक बेटी पहले से है। इससे पहले प्रेग्नेंट मीरा राजपूत को आज शाम 4 बजे हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

शाहिद कपूर के घर खुशखबरी आई है। उनकी पत्नी मीरा राजपूत दूसरी बार मां बनी हैं। बुधवार शाम मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में उन्होंने बेटे को जन्म दिया। शाहिद और मीरा की पहली संतान मीशा दो साल की है। शाहिद और मीरा की एक लड़की पहले से है जिसका नाम मीशा है।

उसका जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था। वह हाल ही 2 साल की हुई है। 34 वर्षीय शाहिद कपूर ने 21 साल की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को शादी की थी। शाहिद कपूर ने इसी साल अप्रैल में मीरा के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर की घोषणा की थी।बच्चे के जन्म के वक्त मीरा राजपूत की मम्मी, पंकज कपूर और ईशान खट्टर अस्पताल में ही मौजूद रहे।

मीरा ने हाल में एक इंटरव्यू में बताया कि मीशा घर में आने वाले नए मेहमान को लेकर काफी उत्साहित है। वहीं, शाहिद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मीरा एक निश्चित उम्र तक परिवार संबंधी जिम्मेदारियां पूरी कर जीवन में दूसरे काम करने का इरादा रखती हैं।

जहां तक फिल्मों की बात है तो शाहिद श्री नारायण सिंह की ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म बिजली की कमी और इसके बढ़ते बिलों पर केंद्रित है। इसमें श्रद्धा कपूर, दिव्येंदु शर्मा और यामी गौतम की भी मुख्य भूमिका है। यह 21 सितंबर को रिलीज होगी।

अपने होने वाले बच्चे के लिए शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने दी बेबी शावर पार्टी

अपने होने वाले बच्चे के लिए शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने दी बेबी शावर पार्टी

Posted by VI News on Wednesday, July 18, 2018