देखें विडियो: ममता की महारैली में विपक्ष ने दिखाया द!म, जनसैलाब देख हि!ली भाजपा

कोलकाता में ममता बनर्जी की मेगा रैली में लाखों की संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं। इस दौरान मंच मौजूद विपक्षी दलों के नेताओं ने मोदी सरकार की नीतियों को लेकर ज!मक!र नि!शाना सा!धा।

अभिषेक मनु सिंघवी: कोलकाता में आयोजित ‘यूनाइटेड इंडिया’ रैली को संबोधित करते हुए कंग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि आज 22 पार्टियों का इंद्रधनुष बना है। उन्होंने कहा कि रंग अलग होते हुए भी विपक्ष एक इंद्रधनुष है। उन्होंने मंच से ना!रा लगा!या कि जनता की यही पुकार अब नहीं चाहिए मोदी सरकार।

शरद यादव: कोलकाता में ‘यूनाइटेड इंडिया’ रैली को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की संस्थाओं को बर्बा!द कर दिया है। उन्होंने कहा कि एक भी संस्थान नहीं ब!चा है, जिसे मोदी सरकार ने बर्बा!द नहीं किया है।

केजरीवाल: मेगा रैली में केजरीवाल ने कहा कि किसानों को इंश्योरेंस कंपनियों के हवाले किए जा रहे है. इस देश के दलि!त, मु!स्लिम और महिलाएं दु!खी हैं। मुझे शर्म आती है कि बीजेपी के लोग महिलाओं को गा!ली देते हैं। मुझे श!र्म आती है कि इस देश का पीएम ऐसे लोगों को फॉ!लो करते हैं जो महिलाओं को गा!ली देते हैं। मोदी और अमित शाह देश का बे!ड़ा ग!र्क कर दिया है।

हेमंत सोरेन: झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि क्षेत्रीय दल सां!प्रदा!यिक ताकतों को जवाब देंगे। सोरेन ने कहा कि बीजेपी सरकार में दलि!तों और आ!दिवासियों का शो!षण हो रहा है।

जिग्नेश मेवानी: गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी ने कहा, “देश आज बुरे दौर से गुजर रहा है। सभी पार्टियां बीजेपी और आरएसएस को ह!रा!ने के लिए एक साथ आई हैं।”

अखिलेश यादव: समाजवादी पार्टी के अध्यक्षअखिलेश यादव ने कहा जो बात बंगाल से चलेगी वो पूरे देश में दिखाई देगा। उन्होंने कहा यूपी में बीजेपी का खा!ता नहीं खु!लेगा।बीजेपी ने समाज में जहर खोला है। बीजेपी एसपी-बीएसपी गठबंधन से ड!री हुई है।

स्टालिन: डीएमके के एमके स्टालिन ने कहा कि सत्ता में आने से पहले मोदी जी कहते हैं काला धन लाकर आपके खाते में ज!मा कर देंगे। 15 लाख रुपये जमा होंगे हरेक के खाते। क्या यह पैसा आपको मिला है? मोदी सरकार में रोजमर्रा की चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं। बेरोजगारी, गरी!बी, भु!खमरी ब!ढ़ रही है।