VIDEO: कांवड़ियों ने फिर मचाया जबरदस्त आतंक, शक की बुनियाद पर ट्रक किया आग के हवाले

कांवड़ियों के हंगामे एवं उत्पात की घटनाओं पर सुप्रीम कोर्ट की नाराजगी के बाद भी इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। शाहजहांपुर में सोमवार को कांवड़ियों ने एक ट्रक ड्राइवर को बुरी तरह पीटा और फिर ट्रक में आग लगा दी। बताया जा रहा है कि कांवड़ियों को अंदेशा हुआ कि ट्रक ड्राइवर गोमांस ले जा रहा था।

यह घटना शाहजहांपुर-बदायूं राजमार्ग पर कलान पुलिस स्टेशन क्षेत्र की है। ट्रक से आ रही दुर्गंध के बाद कावड़ियों ने ट्रक को रोका फिर यह घटना हुई। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दमकलकर्मियों की मदद से ट्रक में लगी आग को बुझाया। हालांकि, कलान पुलिस स्टेशन के अधिकारी इंद्रजीत सिंह भदौरिया ने इस घटना के लिए ‘असमाजिक तत्वों’ को जिम्मेदार ठहराया।

पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस घटना के जिम्मेदार लोगों की तलाश कर रही है।बता दें कि कांवड़ियों के उत्पात की यह पहली घटना नहीं है। इसके पहले दिल्ली के मोती नगर में कांवड़ियों के एक समूह ने एक कार को निशाना बनाते हुए हंगामा किया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नौ कांवड़ियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार कांवड़ियों में चार किशोर थे।

दिल्ली के मोती नगर इलाके में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके अलावा बुलंदशहर में कांवड़ियों के हंगामे की खबर भी चर्चा में रही। इन घटनाओं को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने अपनी नाराजगी जाहिर की और पुलिस को इस दिशा में कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कावरियों ने ट्रक को लगाई आग

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कावरियों ने ट्रक को लगाई आग

Posted by Khabar IndiaTV on Monday, August 20, 2018