VIDEO :जी टीवी के इस सीरियल ने मचाया बवाल, मुस्लिमो पर आधारित इस कहानी का जमकर हुआ विरोध

ज़ी टीवी पर एक सीरियल इश्क़ सुभान अल्लाह इतना ज्यादा पापुलर सीरियल है जिसकी कोई हद नहीं,लोग इसे बहुत पसंद भी करते हैं।दिलचस्प बात ये है कि ये सीरियल तीन तलाक़ पर आधारित सीरियल है, इससे मुस्लिम धर्म के लोगों को इसमें अधिक रुचि मिलती है,अक्सर ये सीरियल विवादों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बना रहता है, फिर भी इसकी पॉपुलरटी में कोई कमी नहीं आती।

इस सीरियल में अक्सर शरीयत के खिलाफ भी कुछ सीन दिखा दिए जाते हैं जिससे मुस्लिम धर्मगुरुओं में नाराजगी पैदा होती है, और वो इसपर एतराज जताने लगते हैं हालाँकि ऐसा ही मामला फिर एक बार सामने आया है इस सीरियल के एपिसोड में कुछ सीन ऐसे दिखा दिए हैं जिससे इस्लाम के मानने और चाहने वालों को बहुत ज्यादा ठेंस पहुंची है और इसपर आपत्ति जताया है।

इस सीरियल के खिलाफ अपना गुस्सा भी दिखा रहे हैं और इसे बंद करने की भी मांग करने लगे हैं।गौरतलब है इससे पहले भी इस सीरियल में ऐसी वाहियात एपिसोड दिखाया गया है जो शरीयत और इस्लाम के खिलाफ रहा है।लोगों का मानना है कि इस सीरियल द्वारा इस्लाम धर्म को बदनाम करने के लिए पूरी शाजिश चल रही है इसलिए इसे जल्द से जल्द बंद करना चाहिए।

इस सीरियल में अदनान और ईशा सिंह अहम भूमिका निभा रहे हैं, और इन दोनों जोड़ियों को लोग बहुत पसंद भी करते हैं, लेकिन कुछ एपिसोड में दिखाए गए सीन के चलते लोगों का गुस्सा सीरियल बंद कराने पर तुला है।

लखनऊ की शाजिया का कहना है कि इस सीरियल में तलाक को मजाक बना दिया है।इद्दत पर मिया बीबी साथ घूम रहे है अजीबो गरीब बहस हो रही है।वही नवेद का कहना है धर्म के नाम पर कमाई करने वाले निर्माता इस्लाम का गलत सन्देश भेज रहे है।कुछ ऐसी ही राज इमाम अख्लत ने भी इस सीरियल को इस्लाम विरोधी बताया।

Dono ka ek hi khuda hai, bass nazariya judaa hai #NazarNahinNazariya Eisha Singh #AdnaanKhan

Posted by ZEE TV on Friday, February 9, 2018