PICS: शमी की पत्नी ने रखा मॉडलिंग की दुनिया में कदम, वजन घटा कर दिखने लगी है इतनी खुबसूरत

क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर बेवफाई, हत्या की कोशिश, रेप सहित कई संगीन आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने दोबारा मॉडलिंग शुरू कर दी है। तीन साल की बेटी को पालने और सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जीने के लिए उन्होंने मॉडलिंग करिअर में वापसी की है।

4 महीने पहले हसीन ने शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।
हसीन ने कोर्ट से ये भी मांग की थी कि शमी उन्हें हर महीने 10 लाख रुपये भत्ता दें। उन्होंने क्रिकेटर पर मैच फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था। हालांकि, बीसीसीआई ने उन्हें क्लीन चीट दे दी थी।

हसीन प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं। 2014 में शमी से शादी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी।
टीओआई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, हसीन जहां ने कहा है कि शमी को उनका मॉडलिंग पसंद नहीं था, इसलिए उन्होंने इसे छोड़ दिया था।

अब जबकि शमी उनसे अलग हो गए हैं, वह दोबारा मॉडलिंग के लिए जरिए अपनी लोकप्रियता पाना चाहती हैं।हसीन ने मॉडलिंग शुरू करने के लिए अपने पुराने दोस्तों को कॉल किया। शुरुआत में उन्हें कॉल करने में झिझक भी महसूस हुई।

हसीन जाधवपुर के अपने फ्लैट में बेटी बेबो और बेबीसीटर के साथ रहती है। जब वह मुंबई जाती है तो उनके पिता और उनकी दूसरी शादी से हुई बेटी, बेबो की देखभाल करती है।
उन्होंने कुछ शॉर्ट फिल्मों में काम भी किया है। पिछले हफ्ते ही उन्होंने मर्डर मिस्ट्री ‘स्क्रिप्ट’ में काम किया।

हसीन अब जिम भी जाने लगी हैं और 15 किलो वजन भी कम कर ली है। वह कोलकाता से मुंबई शिफ्ट भी होना चाहती है।
मुंबई में फिल्म मेकर और डिजाइनर सुमन गुहा ने कहा कि हसीन उनकी पुरानी दोस्त हैं और जब उन्होंने कॉल किया तो तुरंत मैंने अपने वेंचर में काम करने को कहा।