छत्तीसगढ़: कलेक्टर ने स्कूली लड़कियों और लडको को बेरहमी से पीटा, आया शर्मनाक विडियो सामने

जर्जर सड़क की मरम्मत नहीं कराने से हो रही परेशानियों को लेकर सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं पर पुलिस के साथ ही एसडीएम ने भी लाठी बरसाई। बच्चों ने भागकर खुद को बचाया, बावजूद कुछ को चोटें आई हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो जाने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

मामला विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल के विधानसभा क्षेत्र कसडोल के अंतर्गत ग्राम छेरकापुर को अमेरा से जोड़ने वाली एकमात्र सड़क से जुड़ा हुआ है। तीन साल से यह सड़क बदहाल है। लगातार इसके मरम्मत की मांग होती रही है, बावजूद इसके कोई पहल नहीं हुई। गुरुवार को इसी मार्ग से सीएम का काफिला गुजरने वाला था।

मौका देख रोजाना परेशान होने वाले स्कूली छात्र-छात्रा सड़क पर धरने पर बैठ गए। आवागमन बाधित होने की सूचना मिलने पर अनुविभागीय दंडाधिकारी मौके पर पहुंचे और बच्चों को समझाने लगे। इसी दौरान अचानक पहले से मौजूद एसडीएम तीर्थराज अग्रवाल आक्रोशित हो गए और पुलिस को डंडा लाने का आदेश दे दिया।

इसके बाद पुलिस के साथ खुद विद्यार्थियों पर डंडा चलाते हुए खदेड़ने लगे। छात्राओं तक को नहीं बख्शा गया। इस घटना पर प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी चुप्पी साधे रहे। वहीं स्थानीय लोगों में प्रशासन के इस रवैये को लेकर काफी नाराजगी है।

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार इलाके में सड़क की मांग कर रहे स्कूली बच्चों की एसडीएम द्वारा पिटाई करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद बाल आयोग ने मामले में संज्ञान लिया है वहीं विपक्षी पार्टियां छात्रों के समर्थन में सामने आ गई हैं। वायरल वीडियो 6 सितंबर का बताया जा रहा है।

क्या है मामला

मामला विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल के विधानसभा क्षेत्र कसडोल के अंतर्गत ग्राम छेरकापुर के अमेरा से जोड़ने वाली एकमात्र सड़क से जुड़ा हुआ है। तीन साल से यह सड़क बदहाल है। लगातार इसकी मरम्मत की मांग होती रही है, बावजूद इसके कोई पहल नहीं हुई।

गुरुवार को इसी मार्ग से सीएम का काफिला गुजरने वाला था। मौका देख रोजाना परेशान होने वाले स्कूली छात्र-छात्रा सड़क पर धरने पर बैठ गए। इस दौरान स्कूली बच्चों के प्रदर्शन को देखकर एसडीएम तीर्थराज अग्रवाल को गुस्सा आ गया। पहले तो तीर्थराज अग्रवाल ने मौके पर मौजूद फोर्स को बच्चों को मारने की हिदायत दी। उसके बाद जैसे ही फोर्स मौके पर पहुंची, तो तीर्थराज अग्रवाल ने खुद पुलिस वालों के हाथ से डंडा छीनकर मौजूद छात्र-छात्राओं पर लाठीचार्ज कर दिया

CM की यात्रा से पहले SDM ने बच्चों को बेहरमी से पीटा, वीडियो हुई वायरल

छत्तीसगढ़: CM की यात्रा से पहले SDM ने बच्चों को बेहरमी से पीटा, वीडियो हुई वायरल

Posted by Oneindia Hindi on Saturday, September 8, 2018