गौहत्या के बहाने बकरीद की कुर्बानी को लेकर बीजेपी विधायक ने दिया ऐसा घटिया बयान

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले तेलंगाना से भाजपा विधायक टी राजा सिंह लोध ने रविवार रात अपनी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। अपने फेसबुक पेज में पोस्ट किए वीडियो में राजा सिंह ने बताया, ‘मैंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। मैं नहीं चाहता हूं कि मेरे कारण भाजपा को किसी तरह की दिक्कत आए।’

गोशमहल विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राजा सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह गौरक्षा को लेकर कोई सहयोग नहीं कर रही है। अपने वीडियो संदेश में उन्होंने कहा, ‘तेलांगना में हम किसी भी प्रकार की गड़बड़ी नहीं चाहते हैं। तेलांगना में गौहत्या बंद होनी चाहिए।’ राजा ने गौरक्षा के लिए सड़क पर उतरने की भी धमकी देते हुए कहा कि मेरी टीम सड़कों पर उतरकर गौहत्या पर रोक लगाएगी।

राजा सिंह ने कहा, ‘मेरे लिए हिंदू धर्म और गौरक्षा पहले हैं और उसके बाद राजनीति आती है। गौरक्षा के लिए मैंने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। मैं यह मुद्दा कई बार सदन में लाया लेकिन पार्टी ने मुझे कोई सहयोग नहीं दिया।’ उन्होंने मीडिया से आग्रह करते हुए कहा कि मैं जो भी काम करुंगा उसे भाजपा से लिंक मत करिए।

राजा सिंह अपने तल्ख बयानों के लिए जाने जाते हैं। कुछ दिन पहले असम में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) का दूसरा ड्राफ्ट जारी होने के बाद भी राजा सिंह ने एक भड़काऊ बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जो बांग्लादेशी अपने देश नहीं लौट रहे हैं तो उन्हें गोली मार देनी चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) गोरक्षा के मुद्दे पर जहां एक ओर विपक्ष के निशाने पर है वहीं, पार्टी के अंदरखाने में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। तेलंगाना बीजेपी विधायक (एमएलए) टी राजा सिंह लोध ने गोरक्षा के लिए कोई समर्थन न मिलने पर नाराजगी जाहिर करते हुए पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। बता दें कि वह गोशामहल विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक विडियो में टी राजा ने कहा है कि उन्होंने अपना इस्तीफा तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के लक्ष्मन को भेज दिया है।

तेलंगाना से भाजपा विधायक टी राजा सिंह लोध ने रविवार रात अपनी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।राजा सिंह ने बताया, ' मैं नहीं चाहता हूं कि मेरे कारण भाजपा को किसी तरह की दिक्कत आए।' उन्होंने कहा, 'तेलांगना में हम किसी भी प्रकार की गड़बड़ी नहीं चाहते हैं। तेलांगना में गौहत्या बंद होनी चाहिए।' राजा ने गौरक्षा के लिए सड़क पर उतरने की भी धमकी देते हुए कहा कि मेरी टीम सड़कों पर उतरकर गौहत्या पर रोक लगाएगी।राजा सिंह ने कहा, ‘मेरे लिए हिंदू धर्म और गौरक्षा पहले हैं और उसके बाद राजनीति आती है। जय गौ माता। जय श्री राम।🚩🚩🚩🚩

Posted by शुभम शर्मा on Monday, August 13, 2018