नशे में धुत BJP नेता के बेटे ने गरीब मुसलमान को कुचला, मौके पर साजिद समेत …

राजस्थान की राजधानी जयपुर में शराब के नशे में धुत भाजपा नेता के बेटे ने एसयूवी गाड़ी से फुटपाथ पर सो रहे चार मजूदरों को कुचल दिया। जिसमे दो की मौत हो गई बाकि गंभीर घायल बताए जा रहे है।

जानकारी के अनुसार हादसा गुरुवार रात 10ः45 बजे हुआ। आरोपी भारत भूषण मीणा नशे में चूर था। मेडिकल जांच में उसके खून में एल्कोहल की मात्रा सामान्य से नौ गुणा अधिक पाई गई। आरोपी भरत भूषण के खिलाफ धारा 304, 279, 337, 338 और 185 एमवी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 3 सितंबर तक रिमांड पर भेज दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, भरत और उसके दोस्त सभी नशे में एक गाड़ी पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान उनलोगों ने पहले गांधी नगर रेलवे स्टेशन फ्लाईओवर के नीचे पहले फुटपाथ में टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद ड्राईवर ने कार को भगाने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान उसने गाड़ी पर से अपना संतुलन खो दिया और वहां सो रहे लोगों को कुचल दिया।

आरोपी भरत भूषण पेट्रोल पंप संचालक है। वहीं जिस गाड़ी से यह दर्दनाक घटना हुई है, वह भरत के पिता बद्री नारायण मीणा के नाम पर रजिस्टर्ड है। बद्री नारायण मीणा भाजपा किसान मोर्चा के नेता हैं।

दूसरी और घायल और मृतक तीन दिन पहले ही अपने गांव से आए थे। साजिद ईद मनाकर और जगमोहन, नानूराम व सीताराम रक्षाबंधन मनाकर अपने गांव से लौटे थे। इनमें से जगमोहन और साजिद दम तोड़ चुके हैं। दोनों अन्य घायलों का उपचार जारी है।

जयपुर में प्रॉपर्टी डीलर ने नशे में चढ़ा दी गाड़ी, दो की मौत

राजस्थान की राजधानी जयपुर में बीती रात शराब के नशे में धुत एक प्रॉपर्टी डीलर ने फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी.जिससे दो लोगों की मौत हो गई. घटना गुरुवार रात जयपुर के गांधीनगर स्टेशन के बाहर की है.

Posted by NDTVKhabar.com on Friday, August 31, 2018