योगीराज में भक्तो की दरिंदगी, दुबई से लौटे बेगुनाह मुसलमान का किया ये हाल

उत्तर प्रदेश के बरेली के कैंट के गांव भोलापुर ¨हडौलिया में भैंस चोरी करने के आरोप में चार चोरों में से ग्रामीणों ने एक चोर को घेरकर मौत के घाट उतार दिया तबकि तीन अन्य फरार हो गये।

पकड़ में आने के बाद भीड़ ने उसे जमकर पीटा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। चोर की हालत चिंताजनक देखकर पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर इलाज के बाद उसकी मौत हो गयी। ग्रामीणों की पिटाई के बाद दम तोड़ने वाला युवक कैंट के ठिरिया निजावत खान निवासी शाहरुख खान दुबई में जरी का काम करता था। एक महीने पहले ही वह घर लौटा था।

परिजनों की मानें तो मंगलवार की रात को मुहल्ले का माजिद अली, पप्पू व एक अन्य उसे बुलाकर ले गये थे। कैंट के ठिरिया निजावत खान निवासी शाहरुख खान पुत्र नत्थू खां दुबई में रहकर कारचोबी का काम करता था जिसकी उम्र 20 वर्ष थी। शाहरुख करीब एक महीने पहले बरेली आया था। भाई फिरोज खां ने बताया कि मंगलवार रात शाहरुख को मोहल्ले का माजिद अली, पप्पू व एक अन्य बुलाकर ले गये थे। तीनों आपराधिक किस्म के युवक हैं और भैंस चोरी भी करने का काम करते थे।

रात में जब शाहरुख नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया। माजिद व पप्पू के घर जाकर देखा तो वह भी घर पर नहीं मिले। परिजनों को लगा कि सुबह तक वह आ जाएगा लेकिन सुबह उन्हें शाहरुख की मौत की खबर मिली। पुलिस ने फिरोज की तहरीर पर माजिद, पप्पू, एक अज्ञात व 20-25 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि ऐसा लग रहा है युवक की नशीले पदार्थ के कारण मौत हुई है क्योंकि उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से सारी बातें सामने आयेंगी।

भैंस चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को मार डाला

बरेली में भैंस चोरी के आरोप में भीड़ ने एक चोर को इतना पीटा कि उसकी इलाज के दौरान मौत गयी । भीड़ के हाथों पिटाई के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस ने मरने वाले के घर वालो की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और चोर के द्वारा ज्यादा नशा करने की बात कहते हुए पुलिस पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण स्पष्ट होने की बात कर रही है ।#Moblynching #Bareilly #AutvVideos #AuVideos

Posted by Amar Ujala TV on Thursday, August 30, 2018