यूपी: एंटी रोमियो टीम हुई मनचलों का शिकार, सरेआम महिला सिपाहियों से की बदसुलूकी

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में यूपी पुलिस के ऐंटी रोमियो स्क्वॉड में तैनात तीन महिला पुलिस उस समय हैरान हो गईं जब उनके साथ बाइक सवार लड़कों ने छेड़खानी की। वे बार-बार उनके बगल से बाइक पर निकले और उनपर फब्तियां कसीं। जब उन्होंने लड़कों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन लोगों ने उन्हें प्रताड़ित भी किया।

घटना पट्टी थानांतर्गत इलाके में हुई। पुलिस ने बताया कि घटना में तीन युवक शामिल थे। पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अभी भी फरार है। पुलिस ने बताया कि तीनों महिला पुलिस जिले के ऐंटी रोमियो स्क्वॉड की सदस्य हैं।

वे सादे कपड़ों में पट्टी थानांतर्गत इलाके में गश्त कर रही थीं। तीनों को देखकर बाइक पर सवार होकर आए तीन युवक उनसे छेड़खानी करने लगे।

एसपी सिटी पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि जिन दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है उनकी पहचा रामेंद्र प्रताप और विक्रम सिंह के तौर पर हुई है। वे जोहलापुर के रहने वाले हैं। वहीं फरार हुए तीसरे आरोपी का नाम आशीष है। तीनों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

एसपी ने बताया कि महिला कॉन्स्टेबल ने एक ही बाइक पर जा रहे तीनों युवकों को रोका। वे लोग तीन सवारी को लेकर उन्हें कुछ कहतीं इससे पहले ही एक युवक ने फब्तियां कसनी शुरू कर दी। उन लोगों ने महिला कॉन्स्टेबल से कहा कि वे भी उकी बाइक में आकर बैठ जाएं।

युवक लगातार महिला कॉन्स्टेबलों के साथ छेड़खानी करने लगे। जब उन लोगों ने युवकों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन लोगों ने महिला कॉन्स्टेबलों को प्रताड़ित किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची युवकों की खोज शुरू की और दो को पकड़ लिया गया।

योगीराज में कहां मुश्किल में पड़ गई महिला पुलिस? #NewsTak

योगीराज में कहां मुश्किल में पड़ गई महिला पुलिस? #NewsTak

Posted by News Tak on Monday, September 3, 2018