सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर गुर्राए BJP नेता, दिया ये बयान

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने अपने ट्विट कर नवजोत सिंह सिद्धू पर साधा निशाना. विज कह रहे हैं कि एक तरफ जहां पूरा देश राष्ट्रीय शोक मना रहा हैं वहीं दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जश्न मना रहें हैं. जो काफी शर्मनाक हैं.  पंजाब सरकार को उन पर कार्रवाई करनी चाहिए।

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी के पंचतत्व में लीन हो जाने पर सारा देश आज शोक में डूबा हैं.  देश में राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया हैं और पंजाब के एक मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में जश्न मना रहे हैं यह अति निंदनीय है इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम हैं।

विज ने कहा कि माना सिद्धू और इमरान खान की दोस्ती हैं पर क्या वह दोस्ती देश से बड़ी है. विज ने पंजाब सरकार से मांग करते हुए कहा कि पंजाब सरकार को नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. आपको बता दे कि नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए शुक्रवार को ही वाघा बार्डर से पाकिस्तान के लिए रवाना हुए थे।

इससे पहले अनिल विज खुले स्थान की बजाय ईदगाह और मस्जिद में ही नमाज पढ़ने की सलाह देने के एक दिन बाद ही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने यूटर्न लेते दिख रहे हैं। खट्टर ने अब अपने ताजा बयान में कहा है कि उन्होंने खुले में नमाज पढ़ने से रोक लगाने की बात नहीं कही थी।

उन्होंने कहा, ‘मैंने खुले में नमाज पढ़ने पर रोक लगाने की बात नहीं की थी। अगर किसी को खुले में नमाज पढ़ने में परेशानी आ रही है तो वो पुलिस प्रशासन से संपर्क करें।’इस बीच उनकी सरकार के मंत्री अनिल विज ने इस मसले को और तूल देते हुए कहा है कि जमीन कब्जा करने की नीयत से नमाज पढ़ना गलत है।

उन्होंने कहा, ‘अगर किसी को कभी-कभी खुले में नमाज पढ़नी पड़ जाती है तो धर्म की आजादी है, लेकिन किसी जगह को कब्जा करने की नीयत से नमाज पढ़ना गलत है। उसकी इजाजत नहीं दी जा सकती।’

सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर गुर्राए अनिल विज, क्या बोले? | #NewsTak

सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर गुर्राए अनिल विज, क्या बोले? | #NewsTak

Posted by News Tak on Saturday, August 18, 2018