झूठा मुसलमान बन मुस्लिमो के खिलाफ रचता था ये साज़िश, पकड़ा तो निकला..

आगरा-  मुस्लिम बन कर  उर्दू में भड़काऊ पोस्ट डालने के मामले में यूपी पुलिस ने विनीत कुमार सिंह नाम के छात्र को आगरा से गिरफ्तार किया है। बता दें की त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट करने का भी आरोप है।

आरोप है कि इस व्यक्ति ने इस महीने की शुरुआत में मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट किया था, जिसके बाद आगरा पुलिस की साइबर सेल ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार आरोपी युवक का नाम विनीत प्रताप सिंह है और वह मास कम्युनिकेशन का छात्र है, उसे उसके घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी अमित पाठक ने मामले में रकाबगंज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराने का आदेश दिया और साइबर सेल को मामले की कजांच करने को कहा।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि विनीत आगरा के अच्छे परिवार से आता है, उसने मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट किया था, जोकि भड़काऊ था।

उसने कमेंट करने के लिए उर्दू फॉट का इस्तेमाल किया था, जिससे कि फेसबुक यूजर्स और पुलिस को गुमराह किया जा सके। उसके इस कमेंट पर स्थानीय लोगों ने आपत्ति जताई थी, जिसके बाद मामले की जांच का एसएसपी ने आदेश दिया है। पुलिस ने विनीत के फोन को जब्त कर लिया है, हालांकि बाकी के आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं किए गए हैं।