केरल: राहत शिविर में खर्राटे मारते नज़र आये मोदी के ख़ास मंत्री, लोगो ने जमकर उड़ाया मज़ाक

केरल में बाढ़ और वहां के हालात के बारे में लगातार सोशल मीडिया पर जानकारी साझा कर रहे केन्द्रीय मंत्री अल्फोंस कन्ननथनम ट्रोल हुए हैं। अल्फोंस ने एक राहत शिविर में सोते हुए अपनी तस्वीर साझा की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका मजाक बन गया।

बीतें 100 सालों की सबसे भीषण बाढ़ ने केरल को तहस-नहस कर के रख दिया है। लोगों को तत्काल मदद की जरूरत है। इसी बीच केन्द्रीय मंत्री अल्फोंस कन्ननथनम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह राहत शिविर में सोते हुए दिख रहे है।

दरअसल, अल्फोंस ने कल एक ‘ट्वीट किया, कल रात मैं चांगनाचेरी के एक राहत शिविर में सोया। ज्यादातार लोग अनिश्चित भविष्य को लेकर सो नहीं पाते। उन्होंने अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह सहित कई लोगों को टैग भी किया था।

पर्यटन मंत्री द्वारा इस तस्वीर को  साझा करने के बाद से ही उन्हे लगातार ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि सर वो तीसरी तस्वीर में आपकी एक आंख पूरी तरह बंद नहीं है। कृपया इसे मिटा दें, नहीं तो यह हमारे लिए बेइज्जती की बात होगी। लोग कहेंगे कि आप मोदीजी की तरह कैमरे की ओर देख रहे हैं, इसलिए कृपया इस तस्वीर को मिटा दें।

हालांकि, मंत्री ने स्पष्ट किया कि यह तस्वीरें उनके निजी कर्मचारियों ने अपलोड की हैं, लेकिन सोशल मीडिया ने उन्हें ट्रोल करना बंद नहीं किया।

#KeralaSOS

Union minister KJ Alphons tweets a picture of him sleeping at a relief camp in Changanacherry in Kottayam, trolled by users#ITVideo #KeralaSOSMore videos: http://bit.ly/it_videos

Posted by India Today on Thursday, August 23, 2018