VIDEO: रिश्वतखोर थानेदार की महिलाओ ने की जमकर धुनाई, फिर करवाया…

पुलिस किस तरह से खुल्लेयम हर छोटे बड़े काम के लिए रिश्वत का खेल खेल रही है, उसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई है। थाने में कोई रपट लिखवाना हो, किसी के खिलाफ कारवाई करवानी हो या अपने को कारवाई से बचाना हो,नजराना दीजिये आपका काम हो जाएगा।

नजराना नहीं दिया तो आपका केस कमजोर हो जाएगा और नजराना दे दिया तो दारोगा जी हनक के केस लिख देगें।मुजफ्फरपुर के बोचहा थाने का थानेदार तो यहीं कर रहा है। अब उसका यह खेल उजागर हो गया है। रिश्वत माँगने और लेने का एक विडियो वायरल हो गया है।

इस दरोगा का नाम सनाउल्लाह खान है। उनका एक महिला से घूस लेते वीडियो वायरल हो रहा है। लुंगी गंजी पहने दरोगा महिला से पैसा लेकर तकिया के नीचे रख रहे हैं।सिटी पोस्ट संवाददाता अंजलि श्रीवास्तव के अनुसार  बोचहा इलाके के ही एक महिला से केस में मदद के लिए पैसा लिया। महिला से रिश्वत मांगने और लेने का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो वरीय अधिकारी के पास तक पहुंच चुका है। वरीय अधिकारी ने फोन पर बताया कि मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि इसके पहले भी  पिछले मंगलवार को बोचहा थाना प्रभारी को महिलाओं ने दौड़ाकर पीटा था। ये मामला भी बोचहा थाना प्रभारी के द्वारा केस दर्ज करने के एवज में 5000 रुपया बतौर घूस मांगे जाने का था।

दरअसल,  21 जुलाई को सुबह करीब 10 बजे दिन में स्कूल जाने के क्रम में 14 वर्षीय एक लड़की का अपहरण कर लिया गया। लड़की के परिजनों ने बोचहा थाना प्रभारी को लिखित आवेदन दिया था। अपितु कोई कार्रवाई नहीं हुई। लड़की के परिजन थाना पर केस दर्ज करवाने के लिये चक्कर लगाते रहे ।

बोचहा थाना के दारोगा सनाउल्लाह खान का घूस लेते वीडियो वायरल होने और उसे सिटी पोस्ट लाइव द्वारा दिखाए जाने के बाद एसएसपी हरप्रीत कौर ने थानेदार के खिलाफ कारवाई कर दी है। एसएसपी हरप्रीत कौर ने दारोगा सनाउल्लाह खान को निलंबित कर दिया है।

लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या निलंबन की सजा काफी है ऐसे रिश्वतखोर पुलिसवालों के लिए ? दरअसल,  21 जुलाई को सुबह करीब 10 बजे दिन में स्कूल जाने के क्रम में 14 वर्षीय एक लड़की का अपहरण कर लिया गया। लड़की के परिजनों ने बोचहा थाना प्रभारी को लिखित आवेदन दिया था। अपितु कोई कार्रवाई नहीं हुई। लड़की के परिजन थाना पर केस दर्ज करवाने के लिये चक्कर लगाते रहे ।

परिजनों का आरोप है  कि जब उन्होंने थाने से संपर्क किया  तो थाना प्रभारी बोले कि गाड़ी में तेल जलता है। उसके लिए 5000 रुपया दो तो हम केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेंगे।इतना ही नहीं थाना प्रभारी ने यहाँ तक कह दिया कि अगर पैसा नहीं दोगी तो हम कोई कार्रवाई नही करेंगे। जहां जाना है जाओ हमारा कुछ नहीं बिगड़ने वाला है। दारोगा की इस गुंडागर्दी से आक्रोशित महिलाओं ने  बोचहा थाना प्रभारी नविन कुमार  को खदेड़ लिया और   उनकी जमकर पिटाई भी कर दी।

बोचहा थाना के दारोगा सनाउल्लाह खान का घूस लेते वीडियो वायरल होने और उसे सिटी पोस्ट लाइव द्वारा दिखाए जाने के बाद एसएसपी हरप्रीत कौर ने थानेदार के खिलाफ कारवाई कर दी है। एसएसपी हरप्रीत कौर ने दारोगा सनाउल्लाह खान को निलंबित कर दिया है। लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या निलंबन की सजा काफी है ऐसे रिश्वतखोर पुलिसवालों के लिए ?

महिलाओं ने दौड़ाया तो दुम दबाकर भागा दारोगा, LIVE वीडियो | #NewsTak

महिलाओं ने दौड़ाया तो दुम दबाकर भागा दारोगा, LIVE वीडियो | #NewsTak

Posted by News Tak on Wednesday, July 25, 2018