VIDEO: खाकी का खौफनाक चेहरा, बेबस बुजुर्ग महिला पर बरसाई लाठिया, वायरल विडियो

शहर के कस्बा भगता भाईका में एक कांग्रेसी नेता के ईंट भट्ठे पर धरने पर बैठे मजदूरों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई। एक बुजुर्ग महिला को बालों से पकड़कर जमीन पर गिराने और थप्पड़ मारने के साथ लाठियों से भी पीटा गया। ये लोग वेतन की मांग कर रहे थे। इस मामले में एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस वाले अपने बचाव के लिए कथित तौर पर स्वयं को घायल कहकर सिविल अस्पताल में दाखिल हो गए।

ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों जसवीर कौर, जगमोहन सिंह, राज सिंह, शिंदा ने आरोप लगाया कि भट्टा मालिक कांग्रेस का नेता है। वह लंबे समय से मजदूरी के पैसे नहीं दे रहा है। इसके विरोध में शनिवार से उन्होंने भट्ठे में काम करना बंद कर दिया और धरने पर बैठ गए। भट्ठा मालिक उन्हें पहले धमकी देता रहा लेकिन जब वह नहीं माने तो उसने पुलिस को बुलाकर उन्हें वहां से उठाने की कोशिश की। पुलिस ने बिना कारण व चेतावनी के पीटना शुरू कर दिया। अब उन्हें धमकी दी जा रही है कि अगर उन्होंने मामले में समझौता नहीं किया तो पुलिस पर हमला करने व वर्दी फाड़ने के आरोप में मामला दर्ज करवाया जाएगा।

पुलिसवालों ने मजदूर राज सिंह के हाथ और पीठ पर लाठियों से वार कर उंगलियांं तोड़ दी। वहीं जगमोहन सिंह पर भी देर शाम तक थाने में लाठियां बरसाते रहे। घटना के दौरान किसी ने वीडियो बनाकर उसे पत्रकारों को भेज दिया। इसमें मारपीट की घटना वायरल होते ही पुलिस कर्मचारियों ने थाने में बंद लोगों को छोड़ दिया। परिजनों ने राज सिंह, जगमोहन व महिला को अस्पताल में दाखिल करवाया।

पुलिस सरेआम झूठ बोल रही है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिस मजदूरों पर अत्याचार कर रही है और महिला को पीट रही है। 3 लोगों को पकड़कर थाने में लेकर गए, जहां उन्हें जमकर पीटा। दो लोगों की उंगलिया भी टूट गई और शरीर पर गहरे जख्म है। अब पुलिस के कर्मचारी कार्रवाई से बचने के लिए अस्पताल में दाखिल होकर झूठ बोल रहे हैं। – तरसेम सिंह जोड़ा, नेता, ईंट भट्टा यूनियन।

वीडियो वायरल फिर भी डीएसपी को लिखित शिकायत का इंतजार : मेरे पास अभी तक दूसरे पक्ष ने किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं की है। कुछ पुलिस कर्मचारी गंभीर हालत में है जिससे वह बयान देने में असमर्थ है। बयान लेने के बाद बनती कार्रवाई होगी। – गुरप्रीत सिंह, डीएसपी फूल।

पंजाब पुलिस की नई कारगुजारी, पुलिस मुलाजिम ने बुजुर्ग महिला को सरेआम पीटा

पंजाब पुलिस की नई कारगुजारी, पुलिस मुलाजिम ने बुजुर्ग महिला को सरेआम पीटा#Punjab #Bathinda #PunjabPolice #ElderlyWomen #Beaten

Posted by Punjab Kesari on Monday, August 27, 2018