उन्नाव: 4 हैवानो ने महिला के साथ की दरिंदगी, 3 करते रहे बदसलूकी और चौथे ने बनाया वीडियो

उत्तर-प्रदेश के उन्नाव का एक वीडियो सामने आया है जिसमें तीन आदमी एक महिला से बदसलूकी कर रहे हैं और चौथ आरोपी इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा है।

लखनऊ: उत्तर-प्रदेश के उन्नाव का एक वीडियो सामने आया है जिसमें तीन आदमी एक महिला से बदसलूकी कर रहे हैं और चौथ आरोपी इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा है। इससे पहले बिहार के जहानाबाद में एक नाबालिग़ बच्ची से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पांच-छह लड़के एक लड़की को घेरकर उससे छेड़छाड़ करते नजर आ रहे थे और उसके साथ बदसलूकी कर रहे थे।

लड़की के लाख चिल्लाने के बाद भी लड़के उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं, मगर कोई उसकी मदद नहीं कर रहा है। आपको बता दें हाल में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें अंतरराष्ट्रीय सर्वेक्षण में भारत को ‘महिलाओं के लिए सबसे खतरनाक देश’ बताया गया था।

यूपी के उन्‍नाव के इस वीडियो में एक महिला को चार आरोपी एक जंगल में ले गए। इसके बाद तीन आरोपी उससे छेड़छाड़ कर रहे हैं और चौथा इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा है। इतना ही नहीं इस वीडियो में आरोपी महिला का धमकी भी दे रहे हैं कि वो इस वीडियो को वायरल कर देंगे।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तीन लोग महिला को पीछे से पकड़कर खींच रहे हैं और महिला उनसे खुद को छोड़ने की विनती कर रही है। महिला कह रही है कि भइया ऐसा काम मत करो।
महिला की बात का अनसुना कर आरोपी महिला के बाल खींच रहे है और उसके लिए अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे हैं।

इसमें से एक आरोपी महिला को कह रहा है कि अब हमारी चप्‍पल उतर आएगी अब। वहीं महिला हाथ जोड़कर उनसे ऐसा नहीं करने को कह रही है। मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, आरोपी महिला को जबरन उसके घर से उठाकर जंगल में ले जाते हैं। गंगाघाट पुलिस ने इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

टिप्पणियां उन्‍नाव के सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस अनूप सिंह ने कहा कि उन्‍नाव में महिला से बदसलूकी का जो वीडियो वायरल हुआ है उसकी जानकारी हमें है। हम जांच कर रहे हैं यह वीडियो कहां से आया है और हमारी टीम इस पर काम कर रही है। एक बार आरोपियों की पहचान हो जाए तो हम उनके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करेंगे।

पिछले महीने उन्‍नाव में नौ साल की बच्‍ची से रेप का मामला सामने आया है। 25 वर्षीय आरोपी ने बच्‍ची का रेप किया था। वहीं अप्रैल में 16 वर्षीय एक लड़की ने बीजेपी के विधायक पर रेप का आरोप लगाया था। उसका कहना था कि पिछले साल बीजेपी विधायक ने उसका रेप किया था। पीड़िता के नौ महीने के संघर्ष के बाद आरोपी विधायक के खिलाफ केस दर्ज हुआ।